Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गर्लफ्रेंड ने किया ब्रेकअप तो आशिक ने वायरल किया अश्लील VIDEO, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली में एक सिरफिरे युवक ने दोस्ती तोड़ने से नाराज होकर अपनी गर्लफ्रेंड के अश्लील वीडियो व फोटो फर्जी इंस्टाग्राम आईडी पर डाल दिए। शाहदरा जिले के साइबर सेल ने बिहार के सिवान निवासी अविनाश को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से वारदात में इस्तेमाल दो मोबाइल व एक लैपटाप भी बरामद कर लिया है।

जिला पुलिस उपायुक्त रोहित मीणा ने बताया कि 6 जून को एक युवती ने जिले के साइबर सेल थाने में एक शिकायत दी थी। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि किसी ने उसके नाम पर इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर अश्लील वीडियो व फोटो डाले हैं। इसके साथ ही उसका मोबाइल नंबर भी डाल रखा है। अज्ञात लोग नंबर पर काल करके परेशान कर रहे हैं।

पुलिस ने प्राथमिकी पंजीकृत कर थानाध्यक्ष संजय कुमार के नेतृत्व में एसआई श्वेता शर्मा, हेड कॉन्स्टेबल दीपक व अन्य की टीम बनाई। पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस व आईपी एड्रेस के जरिये पता लगाया कि कहां से फर्जी आइडी चलाई जा रही है।

पुष्प विहार से आरोपी गिरफ्तार

आरोपी को पुष्प विहार से गिरफ्तार कर लिया। वह बी फार्मा की पढ़ाई कर रहा है। पुलिस को पूछताछ में उसने बताया कि वह युवती से प्रेम करता था, वह उससे शादी करना चाहता था, लेकिन युवती के स्वजन को यह रिश्ता पसंद नहीं था। जिसके चलते युवती ने उससे रिश्ता तोड़ लिया था। युवती के परिजनों को बदनाम करने के लिए उसने फर्जी आईडी बनाकर वीडियो व फोटो अपलोड किए। ताकि बदमानी के बाद घर वाले उसकी शादी उससे करवा सकें।

इसे भी पढ़ें: बहन बनाकर युवती को फंसाकर बनाया अश्लील VIDEO, की अवैध वसूली, मामला दर्ज

https://lalluram.com/girlfriend-did-breakup-then-lover-made-obscene-video-viral-police-arrested/