Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गाँजा बेचने वाला उदय जैन गिरफ़्तार

गाँजा बिक्री करने वाला हिस्ट्रीशीटर उदय जैन गिरफ़्तार

विवरण – वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय श्री संतोष सिंह के दिशा निर्देश पर रायपुर पुलिस द्वारा निजात अभियान के तहत नशे के विरूद्ध विशेष अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें समस्त थाना एवं एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट की टीम द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रहीं है। नारकोटिक्स एक्ट पर प्रभावी कार्यवाही करने हेतु एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट की विशेष टीम का गठन किया गया है साथ ही समस्त थाना प्रभारियों को नशे की सामाग्री बिक्री करने वालों एवं सप्लाई करने वालों पर कठोर कार्यवाही करने निर्देशित किया गया है।

इसी तारतम्य में दिनांक 17/01/24 को आरोपी अभिषेक सिंह पिता अरविंद सिंह उम्र 25 साल पता सन्यासी पारा खमतराई द्वारा अपने कब्जे में अवैध रूप से मादक पदार्थ गांजा वजनी 01.500 किलोग्राम रखे पाए जाने से अपराध क्रमांक 56/ 2024 धारा 20बी, 29 एनडीपीएस एक्ट कायम कर विवेचना में लिया गया था। आरोपी को उक्त मादक पदार्थ गांजा रखने के संबंध में पूछे जाने पर अपने मेमोरेंडम में उदय जैन सन्यासीपारा खमतराई से खरीदना बतलाया गया था।जिस पर घटना दिनांक से लगातार उदय जैन का पता तलाश किया जा रहा था, जो घटना दिनांक से फरार था।

आज दिनांक 24/02/24 को मुखबिर से सूचना मिला कि आरोपी उदय जैन आज सन्यासीपारा खमतराई के पास देखा गया है कि सूचना पर घेराबंदी कर उदय जैन को पकड़ा गया एवं उक्त मामले में विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड तैयार कर माननीय न्यायालय पेश किया गया।

आरोपी उदय जैन थाना खमतराई का सक्रिय गुंडा बदमाश है, जिसके खिलाफ थाना खमतराई में पूर्व में हत्या एवं हत्या के प्रयास सहित कुल 26 अपराधिक प्रकरण दर्ज है,जिसमे से 02 प्रकरण एन.डी.पी.एस.एक्ट के तहत दर्ज है ।

The post गाँजा बेचने वाला उदय जैन गिरफ़्तार appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=134000