Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गांजा कारोबारी को पुलिस ने पकड़ा..मोटरसायकल समेत सामान बरामद…आरोपी को नारकोटिक अपराध में आरोपी को जेल

बिलासपुर—रतनपुर पुलिस ने नशे के कारोबारी को पकड़ा है। आरोपी के पास पुलिस ने करीब डेढ़ किलोग्राम गांजा भी बरामद किया है। पकड़े गए आरोपी का नाम सीपत थाना क्षेत्र नवाडीह निवासी अजय वर्मा है। अजय वर्मा से गांजा परिवहन में उपयोग किए गए मोटर सायकल को भी जब्त किया गया है।

 एडिश्नल पुलिस कप्तान अर्चना झा ने कोटा एसडीओपी नुपूर उपाध्याय के दिशा निर्देश पर स्थानीय पुलिस टीम ने एक व्यक्ति को गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस को मुखबीर से जानकारी मिली कि एक व्यक्ति ग्राम नगपुरा में भारी मात्रा में अवैध रूप से मादक पदार्थ गाँजा बिक्री करने के लिे ग्राहक तलाश रहा है।

जानकारी के बाद पुलिस टीम ने त्वरित कार्यवाही करने थाना प्रभारी की अगुवाई में ग्राम नगपुरा में रेड कार्यवाही को अंजाम दिया। मौके से छानबीन के दौरान संदेही से करीब डेढ़ किलोग्राम गांजा बरामद किया है। बरामद गांजा की कीमत करीब 36 हजार रूपयों से अधिक है।पूछताछ के दौरान आरोपी अजय वर्मा ने बताया कि उसके बपास  गाँजा रखने का लायसेंस नहीं है। पुलिस ने नारकोटिक की धारा 20(बी) का अपराध दर्ज किया। गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

https://www.cgwall.com/police-caught-ganja-businessman-recovered-goods-including-motorcycle/