Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गृह विभाग ने की बड़ी चूक, जूनियर IPS अफसर के अंडर में कर दिया सीनियर अफसर को

भोपाल

गृह विभाग ने जारी अपने एक आदेश में पांच आईपीएस अफसरों को उनकी वर्तमान पोस्टिंग के साथ ही अतिरिक्त प्रभार दिया है। अतिरिक्त प्रभार दिए जाने में गृह विभाग ने बड़ी चूक कर दी। इसमें अपने एक सीनियर अफसर को उनके जूनियर अफसर के अंडर का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। अतिरिक्त प्रभार वाली जिम्मेदारी निभाते हुए सीनियर अफसर को अपने जूनियर अफसर के निर्देशों का पालन करना होगा।

गृह विभाग के अपर सचिव अजय गुप्ता ने शुक्रवार को एक आदेश जारी किया था। इस आदेश में ग्वलियर रेंज के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डी. श्रीनिवास वर्मा को विशेष सशस्त्र बल ग्वालियर रेंज के आईजी का अतिरिक्त प्रभार दिया है। डी. श्रीनिवास वर्मा वर्ष 1997 बैच के आईपीएस अफसर हैं। उन्हें एडीजी बने हुए डेढ़ साल का वक्त हो चला है।

1998 बैच से हैं शापू
इधर विशेष सशस्त्र बल में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक के पद पर साजिद फरीद शापू पदस्थ हैं। शापू 1998 बैच के अफसर हैं। विशेष सशस्त्र बल की रेंज में पदस्थ सभी अफसरों को रिर्पोटिंग एडीजी शापू को करना होती है। यानि अब वर्ष 1997 बैच के डी. श्रीनिवास वर्मा को ग्वालियर एसएएफ रेंज में अपने जूनियर साजिद फरीद शापू के निर्देशों का पालन करना होगा। शापू इसी साल एडीजी के पद पर पदोन्नत हुए हैं।

एसएएफ में इनको भी मिला अतिरिक्त प्रभार
वर्ष 2002 बैच के आईपीएस अफसर एवं भोपाल ग्रामीण आईजी अभय सिंह को भी विशेष सशस्त्र बल भोपाल रेंज के आईजी का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। अभय सिंह को दूरसंचार का भी अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

The post गृह विभाग ने की बड़ी चूक, जूनियर IPS अफसर के अंडर में कर दिया सीनियर अफसर को appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=93109