Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गोरखपुर दो दिवसीय दौरे पर आज आएंगे सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर आएंगे। वह सैनिक स्कूल व बरगदवां-भगवानपुर ओवरब्रिज का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद भाजपा के दो स्थानों पर होने वाले विकसित भारत संकल्प यात्रा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री करीब 22 करोड़ की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास भी करेंगे।

मुख्यमंत्री सुबह करीब 11:30 बजे आएंगे। सबसे पहले फर्टिलाइजर स्थित निर्माणाधीन सैनिक स्कूल का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद वह निर्माणाधीन बरगदवां-भगवानपुर ओवरब्रिज का निरीक्षण करेंगे। यहां से मुख्यमंत्री संझाई में भाजपा के विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होंगे और छह करोड़ की लागत की परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री फिर गोरखनाथ मंदिर जाएंगे।

मंदिर में कुछ देर रहने के बाद सूर्यकुंड स्थित निरंकारी भवन में भाजपा के कार्यक्रम में शामिल होंगे और करीब 16 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। शाम को आरपीएम एकेडमी के नए ब्रांच का उद्घाटन करेंगे।

रविवार को मुख्यमंत्री भाजपा के राप्तीनगर और झरना टोला में विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होकर जनसमूह को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर भाजपा ने जिम्मेदारियां बांट दी हैं।

The post गोरखपुर दो दिवसीय दौरे पर आज आएंगे सीएम योगी appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/76458