Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गौरेला पेंड्रा मरवाही में सांप के काटने से 2 लोगों की मौत, परिवार में पसरा मातम..

संवाददाता : सुमित जालान

गौरेला पेंड्रा मरवाही : जिले में सांप काटने के दो अलग अलग मामलों में दो लोगों की मौत हो गई है। एक की मौत घर से अस्पताल लाने के दौरान हो गई तो वही दूसरी मौत इलाज के दौरान हो गई है। घटना के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है।

पहला मामला मरवाही थाना क्षेत्र के रटगा गांव का है जहां पर रहने वाली विमला बाई जब रात में घर मे सो रही थी तभी उसे अहसास हुआ कि उसके पैर में कुछ चुभा है जिसके बाद वो उठी और परिजनों को बतलाया कि उसके पैर में कुछ सोने के दौरान चुभा जिसके बाद घर के लोगों ने भी इसे मामूली बात समझते हुए सो गए पर रात में धीरे धीरे महिला की तबियत बिगड़ने लगी और परिजन महिला की स्थिति बिगड़ते देख महिला को जिला अस्पताल ला रहे थे पर महिला रास्ते मे ही अचेत हो गई और जब जिला अस्पताल में महिला की जांच डॉक्टरों ने की तब तक महिला की मौत हो चुकी थी।

दूसरा मामला कोटमी चौकी इलाके का है जहां पर कपड़े का व्यापार करने वाले कोटमी निवासी बलदेव सिंह कोराम जो अपने घर मे ही कुछ काम कर रहे थे और घर मे रखे एक बड़ी पेटी के पास कुछ देख रहे थे तभी पेटी के नीचे बिल बनाकर रह रहे एक जहरीले सांप ने बलदेव के पैर में काट लिया। बलदेव को समझते देर नहीं लगी और तत्काल वह परिजनों के साथ जिला अस्पताल पहुचा जहां इलाज के दौरान बलदेव की भी मौत हो गई।

वही दोनों ही मामलों में जिला अस्पताल से मिले मेमो के आधार पर गौरेला पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पंचनामा कार्रवाई की और पोस्टमॉर्टम कर शवों को परिजनों को सौंप दिया।

The post गौरेला पेंड्रा मरवाही में सांप के काटने से 2 लोगों की मौत, परिवार में पसरा मातम.. appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/2-people-died-due-to-snake-bite-in-gaurela-pendra-marwahi-mourning-spread-in-the-family/