Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ग्रामीणों से भरी पिकअप वाहन पलटी, 7 घायल रायगढ़ जिला अस्पताल रेफर, दो की हालत गंभीर

नितिन@रायगढ़। जिले के छाल थाना अंतर्गत ग्राम चितापाली के रहने वाले युवक की सगाई में शामिल होने के लिए स्थानीय ग्रामीण ग्राम जामपाली जा रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार इसी बीच पिकप वाहन ग्राम बोजिया के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि पलटने से पहले पिकप वाहन की रफ्तार काफी तेज थी। घटना स्थल पर अंधा मोड होने के कारण पिकअप का ड्राइवर वाहन को संभाल नहीं सका और ग्रामीणों से भरी यह पिकअप वही सड़क छोड़ एक गड्ढा के पास पलट गई।

घटना में दर्जनों की संख्या में ग्रामीण घायल हो गए। वही सूचना मिलते ही छाल थाना प्रभारी हर्षवर्धन बैस ने अपनी टीम के साथ पहुंच कर राहत कार्य शुरू किया और घटना की जांच पड़ताल में लग गए। बनहर गांव के ग्रामीणों बचाव कार्य में सहायता करते हुए घायलों को तत्काल सुविधा के अनुसार छाल हॉस्पिटल पहुंचाया।

यहां सात ग्रामीणों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें छाल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए तत्काल रायगढ़ जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि इनमे से दो घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। शेष अन्य घायलों का उपचार छाल अस्पताल में ही जारी है।

https://khabar36.com/pickup-vehicle-filled-with-villagers-overturned/