Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ग्रामीण क्षेत्र इस बार इतिहास बदलने का काम करेगा: अरुण श्रीवास्तव

भोपाल
 भोपाल लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी अरुण श्रीवास्तव ने आज हुजूर विधानसभा क्षेत्र के तूमड़ा इलाके से अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि ग्रामीण इलाकों की समस्याओं को लेकर बीजेपी के प्रतिनिधि लगातार उदासीन रहे हैं। न तो किसानों को फसल का सही।मूल्य  मिल रहा है और न ही उनके जमीनों से जुड़े या अन्य काम किए जा रहे हैं। कांग्रेस ने हमेशा ग्रामीण और शहरी क्षेत्र को समान दृष्टि से देखा है। हम पिछले पैंतीस वर्षों से जिले के ग्रामीणों से सीधे जुड़े रहे हैं। उनके सुख दुख में साथ रहे हैं। आगे भी जुड़े रहेंगे। सभी भोपाल मिल कर लोकसभा का इतिहास बदलें।

जनसंपर्क के दौरान श्री श्रीवास्तव को ग्रामीण क्षेत्रों में भरपूर जन समर्थन  मिला। श्री श्रीवास्तव ने बरखेड़ा सालम बकानिया ईटखेड़ी छाप मुगालिया छाप बरखेड़ा नाथू नीलबड़ क्षेत्र में जनसंपर्क किया।

The post ग्रामीण क्षेत्र इस बार इतिहास बदलने का काम करेगा: अरुण श्रीवास्तव first appeared on .

The post ग्रामीण क्षेत्र इस बार इतिहास बदलने का काम करेगा: अरुण श्रीवास्तव appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=143150&utm_source=rss&utm_medium=rss&utm_campaign=rural-areas-will-work-to-change-history-this-time-arun-srivastava