Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ग्लैमर से दूर खाकी वर्दी में नज़र आयी दीपिका पादुकोण, फिल्म फाइटर का फर्स्ट लुक आया सामने

फाइटर साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म साबित हुआ है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण का लुक लोगों को काफी इंप्रेस किया है. फिल्म से दीपिका पादुकोण की झलकियां सामने आ चुकी हैं, जिसमें वह स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ के रूप में दिख रही हैं. एक्ट्रेस बेहद इंप्रेसिव लुक में हैं. वह वर्दी में काफी अलग नजर आ रही हैं. हमेशा ग्लैमर के चकाचौंध में रहने वाली इस एक्ट्रेस को वर्दी में देखने के लिए फैंस बेताब है.

बता दें कि दीपिका को उनके कॉल साइन ‘मिन्नी’ के नाम से भी जाना जाता है. एयर ड्रैगन्स यूनिट में एक स्क्वाड्रन पायलट के रूप में उनकी भूमिका बेहद अलग है. ये एक हेलीकॉप्टर पायलट के रूप में उनका पहला मिशन है, जो उन्होंने चुनौती के साथ चुना है.

दीपिका पादुकोण ने खुद अपने लुक को इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर किया है. इसके लिए उन्होंने खुद को कड़ी मेहनत के बाद तैयार किया. फिल्म एक्ट्रेस की बेहद दमदार एक्टिंग देखने को मिलने वाली है दीपिका पादुकोण वर्दी में लोगों के सामने आकर देशभक्ति की भावना जगाने वाली हैं. ‘फाइटर’ अगले साल 25 जनवरी, 2024 को भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के खास मौके पर रिलीज हो रही है.

The post ग्लैमर से दूर खाकी वर्दी में नज़र आयी दीपिका पादुकोण, फिल्म फाइटर का फर्स्ट लुक आया सामने appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=116590