Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
घर में जबरदस्ती घुसकर लड़की से करने लगा छेड़छाड़, आरोपी ने उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

मनीष सरवैया@महासमुंद। जिले के बसना थाना क्षेत्र के ग्राम जर्रा में एक हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है । जिसमें आरोपी ने एक व्यक्ति की हत्या इस वजह से कर दी। क्योंकि मृतक आरोपी को अपने घर आने जाने से मना करता था।

जानकारी के अनुसार आरोपी अर्जुन कर्री पिता नंद लाल निवासी जर्रा उम्र 26 वर्ष आये दिन शराब पीकर मृतक नकुल धिवेरिया पिता दलगज उम्र 50 वर्ष निवासी जर्रा के घर मे घुसता था और उसकी बेटी से छेड़छाड़ करता था। बार बार मना करने पर भी वह नहीं मानता था और जबरन कई बार उनके घर मे घुस जाता था। इसी तरह 26 जुलाई की रात करीब 10 बजे जब अर्जुन शराब के नशे में नकुल के घर जाकर उसकी लड़की से छेड़खानी करने की कोशिश करने लगा ,जिसे घर वालों ने मना किया तो वह माना नही और गाली- गलौज करते हुए मैं तो यहाँ आऊंगा जो करना है कर लो कहने लगा। इसके बाद अर्जुन विवाद बढ़ाते हुए नकुल के घर के किचन में गया और वहां से धारदार औजार लाकर नकुल की हत्या कर दी। मामले के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया है आगे की कार्यवाही जारी है।

https://khabar36.com/forcibly-entered-the-house-and-molested-the-girl/