Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
चक्रवात बिपरजॉय पहुंचा गुजरात के कच्‍छ और सौराष्‍ट्र तट पर

अहमदाबाद 15 जून।भीषण चक्रवात बिपरजॉय गुजरात के कच्‍छ और सौराष्‍ट्र तट पर पहुंच गया है।

   मौसम विभाग के अनुसार इन इलाकों में करीब 125 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से हवायें चल रही हैं और मूसलाधार वर्षा हो रही है। वर्षा के और तेज होने की आशंका है। चक्रवात के आज रात करीब 9 से 10 बजे के बीच कच्छ जिले में जखाऊ बंदरगाह के पास टकराने की आशंका है।

   राज्‍य सरकार ने अब तक 8 जिलों में 94 हजार से अधिक लोगों को सुरक्षित स्थानों पर भेजा है। जैसे-जैसे तूफान तट के पास पहुंचेगा, हवा की गति और बारिश बढ़ेगी। मौसम विभाग ने अगले दो दिन में मूसलाधार वर्षा की आशंका जताई है। राज्य सरकार ने वायुसेना, नौसेना, तटरक्षक बल और सेना की सहायता के लिए समन्‍वय किया है। आपदा प्रबंधन की तैयारियां भी जोरों पर हैं। राष्‍ट्रीय आपदा मोचन बल और राज्‍य आपदा मोचन बल की 34 टीम तैनात की गई हैं।

The post चक्रवात बिपरजॉय पहुंचा गुजरात के कच्‍छ और सौराष्‍ट्र तट पर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/56371