Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
चाकू लहराकर लोगों को डरा रहा था युवक, गिरफ्तार

राजनांदगांव। सिटी कोतवाली पुलिस राजनांदगांव ने कार्यवाही की है। आदतन आरोपी को धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से एक नग लोहे का धारदार चाकू जप्त किया गया। आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया। आदतन आरोपी पूर्व में धारा 302 भादवि0 एवं धारा 25, 27 आम्र्स एक्ट के मामले में जेल जा चुका है।

जानकारी के मुताबिक मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि किशन साहू उर्फ उर्फ झिल्ली दादा नामक व्यक्ति तुलसीपुर रेलवे फाटक के पास अपने हाथ में चाकू लेकर लोगो को डरा धमका रहा है। आसपास के लोग दहशत में है सूचना पर तत्काल मौका पहुंचकर घेराबंदी कर पकड़ा। नाम पता पूछने पर अपना नाम व पता किशन साहू उर्फ झिल्ली दादा पिता किशोर साहू उम्र 18 वर्ष साकिन शेरे पंजाब गली तुलसीपुर का बताया। जिसके कब्जे से एक नग लोहे का जंग लगा धारदार चाकू जप्त कर कब्जा पुलिस लिया गया।

आरोपी के विरूद्व आर्म्स एक्ट के तहत प्रर्याप्त अपराध सबूत पाये जाने से आरोपी के विरूद्व थाना कोतवाली राजनांदगांव में अपराध क्रमांक 98/23 धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट कायम कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर माननीय न्यायालय पेश किया गया, आरोपी का जेल वारंट प्राप्त होने पर जिला जेल राजनांदगांव में दाखिल किया गया।

https://khabar36.com/young-man-was-scaring-people-by-waving-knife-arrested/