Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
चार बच्चों के डूबने के मामले पर अनुविभागीय दंडाधिकारी करेंगे जांच

कोण्डागांव/ विगत दिनों एक दुखद घटना में कोण्डागांव के ग्राम बफना स्थित डैम में डूब कर चार स्कूली बच्चों की मृत्यु के संबंध में उनके परिजनों द्वारा हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए निष्पक्ष जांच एवं कठोर दंडानात्मक कार्यवाही किए जाने हेतु निवेदन किया गया था। जिस पर संज्ञान लेते हुए कलेक्टर दीपक सोनी द्वारा जांच हेतु दंड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 176 के तहत लोक महत्व के प्रकरण की दण्डात्मक जांच आवश्यक होने के फलस्वरूप तथा वास्तविक स्थिति स्पष्ट रूप से सामने लाने हेतु अनुविभागीय अधिकारी कोण्डागांव चित्रकांत चार्ली ठाकुर को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है। इस संबंध में यदि किसी व्यक्ति या निकटतम परिवार के सदस्य को आपत्ति हो तो 19 सितंबर 2022 को प्रातः 11ः00 बजे अनुविभागीय अधिकारी कार्यालय में उपस्थित होकर दावा आपत्ति पेश कर सकते हैं।

The post चार बच्चों के डूबने के मामले पर अनुविभागीय दंडाधिकारी करेंगे जांच appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/sub-divisional-magistrate-will-investigate-the-drowning-of-four-children/