Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
चिनार कॉर्प्स कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल अमरदीप सिंह औजला बनें भारतीय सेना के नए मास्टर जनरल सस्टेनेंस

चिनार कॉर्प्स कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल अमरदीप सिंह औजला को भारतीय सेना का नया मास्टर जनरल सस्टेनेंस (MGS) नियुक्त किया गया है।

सेना प्रमुख के आठ प्रमुख स्टाफ अधिकारियों में से एक होंगे

सेना के अधिकारियों के मुताबिक अमरदीप सिंह औजला सेना प्रमुख के आठ प्रमुख स्टाफ अधिकारियों में से एक होंगे. वो पिछले साल के मई महीने से चिनार कॉर्प्स को संभाल रहे हैं और एलओसी और वहां की आंतरिक सुरक्षा स्थिति को बनाए रखने में प्रमुख रूप से शामिल रहे हैं। राजपूताना राइफल्स रेजिमेंट में कमीशन, औजला दिसंबर 1987 में सेना में शामिल हुए थे।

कमांडो प्रशिक्षक भी रहे हैं

कश्मीर घाटी में औजला ने तीन कार्यकालों का परिचालन कार्यकाल पूरा किया है जिनमें एक कश्मीर में कंपनी कमांडर के रूप में अपनी सेवा देना शामिल है।

उन्होंने उधमपुर स्थित उत्तरी कमान मुख्यालय में आतंकवाद विरोधी अभियानों की देखरेख करने वाले मेजर जनरल के रूप में भी काम किया है। औजला कमांडो विंग, इन्फैंट्री स्कूल बेलगाम में प्रशिक्षक भी रहे हैं।

The post चिनार कॉर्प्स कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल अमरदीप सिंह औजला बनें भारतीय सेना के नए मास्टर जनरल सस्टेनेंस appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/54451