Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
चिप्स की नई वेबसाइड पर अपलोड होंगे व्यापम द्वारा आयोजित विभिन्न परीक्षाओं के आवेदन

रायपुर, 21 मई 2023 : छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल द्वारा आयोजित विभिन्न प्रतियोगी तथा प्रवेश परीक्षाओं के लिये आवेदन पत्र भरने के लिये चिप्स द्वारा एक अलग वेबसाइट बनाई गई है, जिसका यू.आर.एल. है

https://vyapamonline.cgstate.gov.in/Online/UserLogin.aspx

यह वेबसाइट बिना किसी समस्या के बहुत अच्छी तरह से चल रही है। आवेदक व्यापम की वेबसाइट पर जाये बिना सीधे इसी यू.आर.एल. को क्लिक करके व्यापम की परीक्षाओं के लिये आवेदन कर सकते हैं।

The post चिप्स की नई वेबसाइड पर अपलोड होंगे व्यापम द्वारा आयोजित विभिन्न परीक्षाओं के आवेदन appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/applications-for-various-examinations-conducted-by-vyapam-will-be-uploaded-on-the-new-website-of-chips/