Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
चीन सीमा के पास अरुणाचल के दो युवक लापता, तलाशी अभियान जारी

नई दिल्ली। औषधीय पौधों की तलाश में निकले अरुणाचल प्रदेश के अंजॉ जिले के दो लोग चीन सीमा के पास लापता हो गए हैं। बतिलम टिकरो (33) और बेइंग्सो मन्यु (35) 19 अगस्त को चागलगाम के लिए रवाना हुए थे, लेकिन उनके परिवारों के सदस्यों ने 9 अक्टूबर को स्थानीय पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।

दोनों के परिवार के सदस्यों ने पुलिस से संपर्क किया है क्योंकि उन्हें संदेह है कि वे अनजाने में चीन चले गए होंगे। टिकरो और मन्यु के परिजनों ने राज्य, केंद्र और भारतीय सेना से लापता युगल का पता लगाने की अपील की है। उन्हें आखिरी बार स्थानीय लोगों ने 24 अगस्त को देखा था।

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, मन्यु और टिकरो एक सीमावर्ती इलाके में औषधीय पौधे या जड़ी-बूटी लेने के लिए जाने के बाद से लापता थे. नौ अक्टूबर को शिकायत की गई थी।

जनवरी में सीमा के पास एक जंगल में औषधीय पौधों की तलाश में निकलते समय मिराम टैरोन अनजाने में चीन में घुस गया था। उसे चीनी सैनिकों ने पकड़ लिया और कुछ दिनों बाद भारत के हस्तक्षेप के बाद मुक्त कर दिया।

टाकू ने कहा कि सीमा का उचित सीमांकन और भारतीय सेना द्वारा नियमित गश्त पूरी तरह से की जाए।

https://www.khabar36.com/two-arunachal-men-go-missing-near-china-border/