Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
चुनावी तैयारी:  घोषणा पत्र को लेकर पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने ली बैठक..जानिए क्या कहा

परमेश्वर राजपूत@गरियाबंद। भाजपा के प्रदेश पूर्वमंत्री अमर अग्रवाल  ने गरियाबंद के सर्किट हाउस परिसर में भाजपा कार्यकर्ताओं सहित विभिन्न सामाजिक संगठन के साथ चर्चा किया। उन्होंने सभी को पूरी ताकत से जुटाने पर जोर दिया। 

पार्टी सूत्रों की मानें तो भाजपा वादा ख़िलाफ़ी  के मुद्दों पर कांग्रेस सरकार को घेरने के विचार में है,  वहीं दूसरी ओर भाजपा सभी विधानसभा क्षेत्रों में स्थानीय मुद्दों को लेकर अपनी बात घोषणा पत्र में रखेगी,आगामी  विधानसभा चुनाव के दृष्टिकोण से किन किन मुद्दों और मांगों को चुनावी घोषणा पत्र में शामिल किया जा सकता है, इसे लेकर बीजेपी घोषणा पत्र समिति के प्रदेश सहसंयोजक एवं पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने गरियाबंद सर्किट हाउस में बैठक ली।

बैठक में विभिन्न सामाजिक संगठन, सरकारी कर्मचारी संगठनों, धार्मिक संगठनों के अलावा वकील,, शिक्षक, प्रोफेसर, पटवारी, व्यापारी और पेंशनर संघ के प्रमुख पदाधिकारियों, फुटकर व्यवसायियों, मजदूरों, किसानों सहित हर तपके के लोगो से चर्चा कर उनका सुझाव लिया। इसके अलावा पूर्व मंत्री अग्रवाल ने पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से भी अलग से चर्चा कर उनकी राय और उनका सुझाव लिया ।

https://khabar36.com/election-preparations/