Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
चुनाव से पहले खेला ! पूर्व पार्षद का नामांकन लेकर भागा बीजेपी नेता, निर्वाचन अधिकारी की शिकायत पर केस दर्ज

निलेश भानपुरिया, झाबुआ। मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी जोरो शोरों से चल रही है। सोमवार को नामांकन भरने का आखिरी दिन था। कई प्रत्याशियों ने अपना पर्चा भरा। वहीं झाबुआ के थांदला में खेला हो गया। बीजेपी के एक नेता ने पूर्व पार्षद का नामांकन लेकर भाग गया। निर्वाचन अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

MP में कल से विधानसभा का मानसून सत्र: विपक्ष ने सरकार को घेरने की बनाई रणनीति, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- हर सवाल का देंगे जवाब

दरअसल, झाबुआ की नगर परिषद थांदला के वार्ड क्रमांक 05 से कांग्रेस प्रत्याशी मनीष बघेल अपना नामांकन जमा करने के लिए खड़े थे, इसी दौरान बीजेपी मंडल अध्यक्ष समर्थ उपाध्याय उर्फ गोलू ने वहां पहुंचा और उनका पर्चा छीनकर भाग गया। बताया जा रहा है कि बीजेपी मंडल अध्यक्ष उपाध्याय ने भी इसी वार्ड से पार्षद के लिए नामांकन भरा है।

4 दिन की रिमांड पर बिशप: EOW ने नागपुर से किया था गिरफ्तार, विदेश भागने की फिराक में था पीसी सिंह

निर्वाचन अधिकारी एसडीएम अनिल भाना की शिकायत पर थांदला पुलिस ने मंडल अध्यक्ष समर्थ उपाध्याय उर्फ गोलू पर धारा 353 के तहत केस दर्ज कर लिया है। टीआई कौशल्या चौहान ने ने बताया कि समर्थ उपाध्याय पर पर्चा छीनकर भागने का आरोप कांग्रेस प्रत्याशी ने लगाया है। समर्थ पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत: शरीर व प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान, मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप, 8 महीने पहले हुई थी शादी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post चुनाव से पहले खेला ! पूर्व पार्षद का नामांकन लेकर भागा बीजेपी नेता, निर्वाचन अधिकारी की शिकायत पर केस दर्ज appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/mp-jhabua-bjp-leader-ran-away-after-taking-nomination-of-former-councilor-case-registered-on-complaint-of-returning-officer/