Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
चॉकलेट, बिस्किट के दुकान में अवैध रूप से पटाखा संग्रहण, चक्रधरनगर पुलिस की कार्यवाही, डेढ़ लाख रुपए से अधिक के पटाखे जब्त

नितिन@रायगढ़। चॉकलेट, बिस्किट,चिप्स के होलसेल दुकान लक्ष्मी ट्रेडर्स में अवैध रूप से पटाखों के भंडारण का मामला सामने आया है। इस दौरान पुलिस ने दुकान में रखे अवैध पटाखे को जब्त कर लिया है। जिसकी कीमत 1.50 लाख के करीब बताई जा रही है। संचालक के विरुद्ध विस्फोटक अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई।

जानकारी के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली कि सिंधी कालोनी पक्की खोली चक्रधरनगर का राजेश मटानी अपने चॉकलेट, बिस्किट,चिप्स के होलसेल दुकान लक्ष्मी ट्रेडर्स में अवैध रूप से पटाखों का संग्रहण किया हुआ है। इस पर थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम के द्वारा दुकान में चॉकलेट बिस्किट के अलावा कार्टूनों में रखें विभिन्न प्रकार के पटाखे का भंडारण पाया गया। जिस संबंध में ट्रेडर्स के संचालक को वैध दस्तावेज प्रस्तुत करने को कहा गया। जिस पर राजेश मटानी असफल रहा । चक्रधर नगर पुलिस द्वारा दुकान में रखे विभिन्न कंपनियों के फटाके कीमत करीब ₹1,50,000 का जप्त किया गया है और आरोपी राजेश मटानी पिता स्व्‍. भगवान दास मटानी उम्र 39 वर्ष सा. पक्की खोली सिंधी कालोनी थाना चक्रधरनगर के विरुद्ध थाना चक्रधरनगर में विस्फोटक अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई।

https://www.khabar36.com/illegal-cracker-collection-in-chocolate-biscuit-shop/