Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
चोर रॉक, पुलिस शॉक्ड….एक के बाद एक चोरी की घटनाओं को दे रहे अंजाम.. पुलिस के लिए बनी चुनौती

 

अंकित सोनी@सूरजपुर। जिले में इन दिनों चोरों के हौसले इतने बुलंद है कि वह बेख़ौफ़ होकर एक के बाद एक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। 

दरअसल यह पूरा मामला सूरजपुर के बिश्रामपुर थाना क्षेत्र का है। जहां बीते शुक्रवार को एसईसीएल की रीजनल स्टोर से चोरों ने करीब 14 लाख रुपये के केबल चोरी कर लिए थे। जिसके बाद पुलिस शनिवार को मामला दर्ज कर जांच कर ही रही थी। चोरों ने पुलिस को एक बार फिर से चुनौती देते हुए उसी परिसर की ईएडएम दीवार में सेंध लगाकर चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। घटना के बाद जहां एसईसीएल ने अपने दो सुरक्षा कर्मियों को निलंबित कर दिया है। 

वही इस घटना ने पुलिस के पेट्रोलिंग की पूरी तरह से पोल खोल कर रख दी है। लगातार एक के बाद एक हुए वारदातों के बाद अब यह देखना दिलचस्प होगा कि पुलिस कब तक चोरों को पकड़ पाती है।

https://khabar36.com/chor-rock-police-shocked/