Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
चौकी प्रभारी को डंडा लेकर आता देख उतरा शराबियों का नशा, खुले में शराब खोरी करने वालों के खिलाफ की कार्यवाही

कटनी
राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे खुले में शराब खोरी करने वाले लोगों को सबक सिखाने के लिए रविवार देर शाम झिंझरी चौकी प्रभारी महेंद्र जायसवाल स्टाफ के साथ पैदल ही भ्रमण पर निकल पड़े। चौकी प्रभारी को हाथ में डंडा लिए अपनी ओर आता देख शराबियों का नशा उतर गया। चौकी प्रभारी ने कार्यवाही करते हुए सड़क किनारे खुलेआम शराब का सेवन कर रहे दो लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। जबकि एक व्यक्ति को शराब खोरी कराने के अपराध में पकड़ा गया।

कार्यवाही के संबंध में जानकारी देते हुए झिंझरी चौकी प्रभारी महेंद्र जायसवाल ने बताया कि लगातार शिकायत प्राप्त हो रही थी की चौकी क्षेत्र में शाम ढलते ही सड़क के किनारे शराब खोरी करने वालों का जमावड़ा लग जाता है जिससे आने-जाने वालों को असुविधा का सामना करना पड़ता है। प्राप्त शिकायतों को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन के निर्देश पर आज शाम स्टाफ के साथ क्षेत्र का भ्रमण करते हुए खुले में शराब पीने वाले लोगों को पड़कर न केवल उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की गई बल्कि हिदायती लायजे में उन्हें ऐसा न करने की समझाइस भी दी गई। चौकी प्रभारी श्री जायसवाल ने कहा कि चौकी स्टाफ के द्वारा आज की गई यह कार्यवाही निरंतर आगे भी जारी रहेगी।

The post चौकी प्रभारी को डंडा लेकर आता देख उतरा शराबियों का नशा, खुले में शराब खोरी करने वालों के खिलाफ की कार्यवाही first appeared on .

The post चौकी प्रभारी को डंडा लेकर आता देख उतरा शराबियों का नशा, खुले में शराब खोरी करने वालों के खिलाफ की कार्यवाही appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=136569