Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ी फिल्म कबड्डी, रिलीज के पहले धार्मिक नगरी अमरकंटक एवं जलेश्वर महादेव आशीर्वाद लेने पहुंचे निर्माता

बिपत सारथी@ गौरेला पेंड्रा मरवाही। सावन महीने के पावन अवसर पर धर्म आस्था पर्यटन तीर्थ की पवित्र  नगरी अमरकंटक और ज्वालेश्वर स्थित अमरेश्वर महादेव मंदिर में पहुंचे. छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माता सुनील तायल जहां उन्होंने 28 अगस्त को रिलीज होने वाली अपने छत्तीसगढ़ी फिल्म कबड्डी के रिलीज होने के पहले धर्म आस्था पवित्र नगरी में पहुंचकर मां नर्मदा और भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया और नशा मुक्ति एवं नारी शक्ति पर आधारित समाज को एक नई संदेश देने वाली यह फिल्म को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में पहुंचकर देखने के लिए लोगों को अपील किया ।

साथ ही लोगों को यह फिल्म अच्छी लगेगी तो आगे भी समाज के लिए एक नई दिशा देने वाली फिल्म मनाने की कोशिश की जाएगी। वही मीडिया से बात करते हुए निर्माता सुनील तायल ने कहा कि छत्तीसगढ़ के इतिहास में यह पहली फिल्म है। जिसमें यह कबड्डी फिल्म महिलाओं के ऊपर आधारित है, यह फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगा। यहां की प्राकृतिक सौंदर्यता और वातावरण भी इतना  सुंदर है कि अगली बार बनने वाली फिल्म को गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले एवं छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश की सीमा पर स्थित  पवित्र नगरी अमरकंटक और जलेश्वर के आसपास फिल्म शूटिंग करने के लिए राजमेरगढ़ दुर्गाधारा धर्मपानी की प्राकृतिक सुंदरता से भी रूबरू हुए।

https://khabar36.com/chhattisgarhi-movie-kabaddi/