Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व कर सरगुजा की अंकिता गुप्ता ने जीता गोल्ड मेडल

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। सब-जूनियर बास्केटबॉल प्रतियोगिता पांडिचेरी, तमिलनाडु में आयोजित हुई, जिसमें सरगुजा जिला बास्केटबॉल संघ की राष्ट्रीय बास्केटबॉल खिलाड़ी अंकिता गुप्ता ने छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व करते हुए छत्तीसगढ़ बास्केटबॉल बालिका टीम से खेला और राज्य के लिए गोल्ड मेडल जीता। 

सरगुजा की राष्ट्रीय खिलाड़ी को गोल्ड मेडल जीतने पर सरगुजा जिला बास्केटबाल संघ के अध्यक्ष आदित्येश्वर शरण सिंहदेव ने बधाई दी है और अंकिता गुप्ता के उज्वल भविष्य की कामना की है। उन्होंने अंकिता गुप्ता को मिली सफलता पर विशेष सम्मान करने की बात कही।जिले के राष्ट्रीय कोच राजेश प्रताप सिंह को उन्होंने विशेष रूप से बधाई दी और कहा उनकी मेहनत को बदौलत खेल के क्षेत्र में प्रतिभाएं उभरकर सामने आ रही हैं।

राष्ट्रीय कोच राजेश प्रताप सिंह ने बताया कि अंकिता गुप्ता बच्चन से बास्केटबाल खेल रही है, अंकिता गुप्ता के पिता नरेश गुप्ता एक अंडा ठेला चलाने हैं। अंकिता गुप्ता तीन बहनें हैं जिसमे सबसे छोटी अंकिता गुप्ता है। अंकिता गुप्ता की दोनों बड़ी बहने भी बास्केटबाल खेलती हैं।

राष्ट्रीय कोच राजेश प्रताप सिंह के बताया कि संघ के अध्यक्ष  आदितेश्वर शरण सिंहदेव जी के विशेष सहयोग से सरगुजा जिला की प्रतिभा को बड़े मंच में खेलने का अवसर मिल रहा है। साथ ही मेडलिस्ट खिलाड़ी कु अंकिता गुप्ता को सरगुजा जिला बास्केटबाल संघ के उपाध्यक्ष  राजिव अग्रवाल, डी. के. सोनी. अमितेष पाण्डेय, धनेश प्रताप सिंह, गौरव सिंह, के. पी. सिंह, रघुनाथ मुखर्जी, सौरभ सिन्हा, विजय सिंह, भीम सिंह, दीपक सोनी, रजत सिंह, आबिद हुसैन, प्रियंका पैकरा, प्रिया जायसवाल, प्रज्ञा मिश्रा, एवं पदाधिकारी व वरिष्ट सभी खिलाड़ी।

https://khabar36.com/ankita-gupta-of-surguja-won-gold-medal-representing-chhattisgarh/