Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ की आर्थिक उन्नति में सिंधी समाज का योगदान अतुलनीय रहा है:बृजमोहन अग्रवाल

बृजमोहन अग्रवाल ने झूलेलाल जयंती पर सिंधी समाज को दी बधाई

रायपुर 10 अप्रैल ; छत्तीसगढ़ की आर्थिक pउन्नति में सिंधी समाज का योगदान अतुलनीय रहा है। मूलतः व्यापारिक पृष्ठभूमि से आने वाला सिंधी समाज सदैव ही सामाजिक समरसता का संदेश देता रहा है।
यह बात भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल ने मंगलवार को चेट्रीचंड्र महोत्सव” के दौरान कही।
राजधानी रायपुर के जय स्तंभ चौक पर किए गए विशेष आयोजन में शामिल होने पहुंचे श्री अग्रवाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, यह महोत्सव सिंधी संस्कृति और परंपराओं का उत्सव है। यह न केवल सिंधी समुदाय के लिए, बल्कि छत्तीसगढ़ के सभी लोगों के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है।

महोत्सव में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है, जिसमें नृत्य, संगीत और नाटक शामिल हैं। इन कार्यक्रमों के माध्यम से सिंधी समुदाय द्वारा अपनी समृद्ध संस्कृति और परंपराओं को प्रदर्शित किया गया।

कार्यक्रम में समाज के धर्मगुरु युधिष्ठिर लाल साहेब , मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय, सांसद श्री सुनील सोनी, विधायक श्री पुरंदर मिश्रा, पूर्व विधायक श्री श्रीचंद सुंदरानी समेत समाज के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
इससे पहले बृजमोहन अग्रवाल तिल्दा में झुलेलाल मंदिर में भगवान के दर्शन कर आशीर्वाद लिया और वहां आयोजित भगवान झूलेलाल जयंती “चेट्रीचंड्र महोत्सव” में भी शामिल हुए।

चेट्रीचंड्र महोत्सव सिन्धी हिन्दुओं द्वारा मनाया जाने वाला महत्वपूर्ण पर्व है जो हिन्दू चन्द्र नववर्ष के प्रथम दिन मनाया जाता है। यह दिन वरूणावतर स्वामी झूलेेेलाल के प्रकाट्य दिवस और समुद्र पूजा के रूप में मनाया जाता है।

The post छत्तीसगढ़ की आर्थिक उन्नति में सिंधी समाज का योगदान अतुलनीय रहा है:बृजमोहन अग्रवाल appeared first on Media Passion : Raipur News Chhattisgarh India.

https://mediapassion.co.in/?p=46925