Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ की सभी सीटों पर प्रदेश अध्यक्ष किरण देव का दावा

छत्तीसगढ़ में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने दावा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटें जीतेगी। वहीं केदार कश्यप ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा है। मोदी की गारंटी पर देशवासियों को पूरा भरोसा है। इसके अलावा अजय चन्द्राकर ने कवासी लखमा पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सोमवार को बस्तर के छोटे आमाबाल में पहुंच रहे हैं। सुरक्षा व्यवस्था के बीच सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। छोटे आमाबाल में रैली एवं जनसभा स्थल पर भारतीय जनता पार्टी ने पत्र वार्ता में कहा कि विश्व के सबसे लोकप्रिय और प्रभावी नेता हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 अप्रैल बस्तर को पहुंच रहे हैं। समस्त बस्तरवासी उनका बेसब्री से इंतजार कर रहा है। बस्तर वासियों को मोदी की गारंटी पर पूरा भरोसा है। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज कर एनडीए के लक्ष्य अबकी बार 400 पार को पूरा करेंगे।

पत्रकारों से चर्चा करते हुये भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छोटे आमावल से लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे। मोदी की गारंटी पर बस्तर वासियों को पूरा भरोसा है। केन्द्र सरकार की अनेक जन कल्याणकारी योजनाओं का सीधा लाभ हितग्राहियों को मिल रहा है। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश सरकार भी मोदी की गारंटी को लागू करने में तत्परता दिखाते हुए महतारी वंदन योजना, 18 लाख परिवारों को प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत करना, किसानों को समर्थन मूल्य और बोनस प्रदान करना, जैसे कार्यों को मूर्तरूप दिया है। प्रदेश के पूरी 11 सीटों को जीतने के लक्ष्य से भाजपा चुनाव लड़ रही है और हम सभी लोकसभा सीटें जीतेंगे।

कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र पूरी तरह से झूठ का पुलिंदा है। जिस तरह से कांग्रेस लोक लुभावन झूठे वादों को दिखाकर सत्ता में आई थी और उसी तरह प्रदेश की जनता ने उसे नकार दिया। मौजूदा लोकसभा चुनाव में भी जनता कांग्रेस को सबक सिखाएगी और भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करेगी। मोदी की गारंटी पर क्षेत्र की जनता को पूरा भरोसा है।

पत्र वार्ता में विधायक एवं क्लस्टर प्रभारी अजय चंद्राकर ने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी कवासी लखमा के विरुद्ध पैसा बांटने का एफआईआर दर्ज है। वे कहां प्रचार कर रहे हैं, किसके साथ हैं, कैसे चुनाव प्रचार कर रहे हैं यह जांच का विषय है। उत्तर और मध्य बस्तर में वो कहीं नजर नहीं आ रहे हैं। चन्द्राकर ने आशंका जाहिर करते हुये कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी किसी गंभीर षड्यंत्र को अंजाम दे सकते हैं, इसके लिए कार्यकर्ताओं को सचेत किया गया है।

वहीं कैबिनेट मंत्री राम विचार नेताम ने पूर्व आबकारी मंत्री एवं कांग्रेस के कोंटा विधायक एवं लोकसभा प्रत्याशी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में स्तरहीन और घटिया शराब के विक्रय से अनेक प्रदेश वासियों की किडनी और लीवर खराब हुये हैं, कितने ही लोगों की मौत हो गई। पूर्व आबकारी मंत्री उसके भी दोषी हैं। इन सभी की जांच होनी चाहिए। उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिये। पत्रकार वार्ता के दौरान कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी, भूपेंद्र सवन्नी, महेश जैन, श्रीनिवास राव मद्दी, रूपसिंह मंडावी, बैदूराम कश्यप, महापौर सफीरा साहू, राजेंद्र बाजपाई, आलोक अवस्थी उपस्थित थे।

The post छत्तीसगढ़ की सभी सीटों पर प्रदेश अध्यक्ष किरण देव का दावा appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/88724