Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ चुनाव: ‘आप’ के कई नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

बीजेपी प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आज मंगलवार को भाजपा की रीति-नीति से प्रभावित होकर आम छत्तीसगढ़ आदमी पार्टी के कई पदाधिकारी, विधानसभा चुनाव के प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं ने भाजपा में प्रवेश किया है।

बीजेपी प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आज मंगलवार को भाजपा की रीति-नीति से प्रभावित होकर आम छत्तीसगढ़ आदमी पार्टी के कई पदाधिकारी, विधानसभा चुनाव के प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं ने भाजपा में प्रवेश किया है। वहीं दूसरी ओर अखंड लोकतांत्रिक पार्टी भाजपा में विलय हो गया। इसके अलावा सैनिक पार्टी के महेंद्र सिंह राणा के नेतृत्व में भारी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, प्रदेश भाजपा प्रभारी ओम माथुर, शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी, चुन्नी लाल साहू,भाजपा मुख्य प्रवक्ता एवं वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर ,कार्यक्रम अध्यक्ष शिवरतन शर्मा की की उपस्थिति में पदाधिकारियों बीजेपी में प्रवेश किया।

The post छत्तीसगढ़ चुनाव: ‘आप’ के कई नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/78845