Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ : फेमस कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल की सड़क हादसे में मौत

रायपुर। छत्तीसगढ़ से एक दुखद जानकरी सामने आ रही है दरअसल राजधानी रायपुर में एक सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ के कामेडी यूट्यूबर देवराज पटेल की मौत हो गई है। ये दुर्घटना लाभांडी चौक के पास हुई है। जहां एक अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। यह घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार देवराज पटेल का एक दोस्त भी इस हादसे में घायल हो गया है, जिसका इलाज जारी है। बता दें कि देवराज पटेल छत्तीसगढ़ के फेमस यूट्यूबर एक्टर हैं। देवराज पटेल ने मुख्यमंत्री के साथ रील बनाकर पोस्ट भी किया था। वहीं मौत के कुछ घंटे पहले भी यूट्यूबर देवराज पटेल ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट किया था। इनकी उम्र लगभग 21 साल है। बताया जा रहा है कि वह नया रायपुर वीडियो बनाने आए थे और बना के वापस जा रहे थे। वह बीए फाइनल ईयर स्टूडेंट का छात्र था।

यह भी पढ़ें :-खैरागढ़ : ’महिला स्व-सहायता समूह की सदस्य आर्थिक दृष्टिकोण से हो रहीं सशक्त’

बता दें..कुछ दिनों पहले ही देवराज पटेल ने सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात के दौरान एक वीडियो भी बनाया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। उस वायरल वीडियो में देवराज कहते हैं कि छत्तीसगढ़ में दो ही लोग फेमस हैं, एक मैं और एक मोर काक। इसके बाद सीएम भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे। इस वीडियो को 10 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा था।

छत्तीसगढ़ : फेमस कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल की सड़क हादसे में मौत

वहीँ, सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा है कि दिल से बुरा लगता है” से करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सबको हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए। इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की क्षति बहुत दुखदायी है। ईश्वर उनके परिवार और चाहने वालों को यह दुःख सहने की शक्ति दे। ओम शांति:

छत्तीसगढ़ : फेमस कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल की सड़क हादसे में मौत

यूट्यूबर देवराज पटेल मूलतः महासमुंद का रहने वाले थे। इसके इंस्टाग्राम पर 55.9 हजार फालोवर्स हैं। वहीं वो खुद 99 लोगों को फालो करते थे। इसके अलावा यूट्यूबर पर इसके दिल से बुरा लगता है देवराज पटेल आफिशियल के नाम से चैनल है, जिसमें इनके 4लाख 38हजार सब्सक्राइबर हैं। देवराज ढिंढोरा वेब सीरीज ओटीटी में काम कर चुके हैं। 2021 में दिल्ली के फेमस कामेडियन भुवन बाम के साथ ढिंढोरा में काम कर चुके थे। इसके साथ छत्तीसगढ़ सरकार के डाक्यूमेंट्री फिल्मों में भी लगातार देवराज काम रहे थे।

यह भी पढ़ें :-Chhattisgarh : शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम ने शाला प्रवेशी बच्चों का तिलक लगाकर किया स्वागत

देवरज पटेल मूल रूप से महासमुंद जिले के निवासी थे, लेकिन रायपुर जिले में वीडियो बनाने के सिलसिले में आते रहते है। इसी बीच सोमवार को भी एक वीडियो बनाने के लिए जा रहे थे तभी रायपुर शहर के लाभांडी इलाके में तेज रफ्तार ट्रक के शिकार हो गए है। हादसे के बाद मौके पर ही देवराज पटेल की मौत हो गई है। वे महासमुंद जिले के दाब पाली गांव के रहने वाले थ। पूरा परिवार भी गांव में ही रहते है। पिता घनश्याम पटेल खेती किसानी करते हैं, वहीं देवराज पटेल के एक और भाई हेमंत पटेल हैं।

The post छत्तीसगढ़ : फेमस कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल की सड़क हादसे में मौत appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/chhattisgarh-famous-comedy-youtuber-devraj-patel-died-in-a-road-accident/