Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ में आयुष्मान योजना में गड़बड़ी करने पर 45 अस्पतालों पर कार्रवाई  

रायपुर 23 अप्रैल।छत्तीसगढ़ में आयुष्मान योजना में गड़बड़ी करने पर तीन वर्षों में 45 निजी अस्पतालों पर कार्रवाई की गई है।

     सूचना अधिकार कार्यकर्ता संजीव अग्रवाल द्वारा आरटीआई के तहत राज्य नोडल एजेन्सी से मांगी गई जानकारी में बताया गया हैं कि आयुष्मान योजना के तहत गडबडियों की टोल फ्री नम्बर एवं अन्य माध्यमों से वर्ष 2021-22,2022-23 एवं 2023-24 में कुल 995 शिकायते प्राप्त हुई।

      नोडल एजन्सी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इन शिकायतों पर योजना से 26 अस्पतालों को निलम्बित किया गया,25 अस्पतालों पर जुर्माना किया गया और पांच का पंजीयन निरस्त किया गया।   

The post छत्तीसगढ़ में आयुष्मान योजना में गड़बड़ी करने पर 45 अस्पतालों पर कार्रवाई   appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/90348