Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ में इतनी सीटों के साथ भूपेश बघेल की सत्ता में होगी वापसी : ओपिनियन पोल

दिल्ली।आईएएनएस-पोलस्ट्रैट ओपिनियन पोल 2023 के अनुसार, इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को 62 सीटें जीतने का अनुमान है, जिसके साथ छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल की सत्ता में वापसी होने का अनुमान है।

1 से 13 सितंबर के बीच की समय-सीमा में किए गए सर्वेक्षण का नमूना आकार 3,672 था।90 सदस्यीय छत्तीसगढ़ विधानसभा में इस समय कांग्रेस के 71 विधायक हैं।

आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को 27 सीटें मिलने का अनुमान है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बघेल को बहुत मजबूत अनुमोदन रेटिंग प्राप्त है। उन्हें 60 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में समर्थन दिया है। भाजपा के रमन सिंह को 34 प्रतिशत उत्तरदाताओं का समर्थन मिला है।

सर्वेक्षण में 50 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने सीएम बघेल के काम को अच्छा बताया।

आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को 44 फीसदी वोट शेयर मिलने का अनुमान है, जबकि भाजपा को 38 फीसदी वोट मिलने का अनुमान है।

The post छत्तीसगढ़ में इतनी सीटों के साथ भूपेश बघेल की सत्ता में होगी वापसी : ओपिनियन पोल appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/bhupesh-baghel-will-return-to-power-with-this-many-seats-in-chhattisgarh-opinion-poll/