Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ में पेंशनर्स के लिए अच्छी खबर,महंगाई भत्ते में 6 प्रतिशत की बढ़ोतरी, वित्त विभाग ने जारी किया आदेश

रायपुर। छत्तीसगढ़ में पेंशनर्स के लिए अच्छी खबर है। राज्य सरकार ने पेंशनर्स का महंगाई भत्ता 6 प्रतिशत और बढ़ा दिया है। अब छत्तीसगढ़ राज्य के कर्मचारियों की तर्ज पर पेंशनर्स को भी 28 प्रतिशत महंगाई भत्ता मिलेगा।

जानकारी के मुताबिक राज्य सरकार ने 7वें वेतनमान पाने वाले पेंशनरों का 28 प्रतिशत महंगाई भत्ता कर दिया है। राज्य सरकार ने 22 प्रतिशत से उनके डीए में 6 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी करते हुए 28 प्रतिशत किया है। वहीं छठे वेतनमान के तहत रिटायर हुए कर्मचारियों के डीए में 15 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी करते हुए 189 प्रतिशत डीए किया गया है।

इससे पहले राज्य सरकार ने 16 अगस्त को पेंशनर्स का महंगाई भत्ता बढ़ाया , जिसमें उनका महंगाई भत्ता 17 प्रतिशत से 5 प्रतिशत बढ़ाकर 22 प्रतिशत किया गया था।

https://www.khabar36.com/good-news-for-pensioners-in-chhattisgarh/