Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ में भाजपा का चक्काजाम, घंटों जाम में फंसे लोग रहे हलाकान
छत्तीसगढ़ में भाजपा का चक्का जाम, घंटों जाम में फंसे लोग रहे हलाकान

रायपुर। छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी शुक्रवार को पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन कर रही है। 400 से ज्यादा जगहों पर यह विरोध प्रदर्शन जारी है। जिसके कारण लोग सड़क पर हलाकान रहे। वाहनों की रफ्तार थम गई। सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें नजर आई।

बता दें कि बस्तर में नक्सलियों के द्वारा बीते सप्ताह छह दिन के अंदर तीन भाजपा नेताओं की हत्या कर दी गई। इसे लेकर भाजपा राजधानी रायपुर, भिलाई, बिलासपुर, बस्‍तर सहित प्रदेशव्यापी चक्काजाम कर विरोध प्रदर्शन कर रही है। भाजपा का चक्‍काजाम दोपहर दो बजे से शुरू होकर शाम चार बजे तक चला। बस्तर संभाग के सात जिलों में भी चक्‍काजाम कर पार्टी के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं।

बता दें कि बीजेपी नेताओं की हत्या के खिलाफ बस्तर की 12 विधानसभा में गुरुवार को भाजपाइयों ने धरना प्रदर्शन कर आईजी बंगले का भी घेराव किया था। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव के नेतृत्व में भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया था।

इन रास्तों पर लगा जाम

फाफाडीह चौक, तेलीबांधा चौक, भगत सिंह चौक, रावण पुतला के पीछे रिंग रोड नंबर 1, सुंदर नगर चौक, बुढ़ापारा चौक बिजली ऑफिस, कपूर होटल के पास केनाल रोड, टाटीबंध चौक, आमापारा चौक, तेलघानी नाका चौक, खमतराई बाजार चौक, भनपुरी चौक, पचपेड़ी नाका चौक एवं लालपुर ओवरब्रिज पर जाम लग सकता है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/02/17/bjps-chakka-jam-in-chhattisgarh-people-stuck-in-jam-for-hours/