Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन के लिए चार करोड़ 24 लाख की राशि जारी

रायपुर 14 जनवरी।अयोध्या में ‘‘श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा-रामोत्सव‘‘ के मद्देनजर 22 जनवरी को छत्तीसगढ़ में भव्य एवं वृहद रूप से भक्तिमय सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित करने के लिए जिला एवं विकासखण्ड स्तर पर किया जाएगा।इसके लिए राज्य सरकार ने चार करोड़ 24 लाख 65 हजार रूपए जारी किए है। 

   राज्य शासन द्वारा इसके लिए राज्य के 146 विकाखण्डों में आयोजन के लिए एक करोड़ 14 लाख 25 हजार रूपए का आवंटन कलेक्टर के माध्यम से जारी किया गया है।इसके साथ ही राज्य में चिन्हारी पोर्टल में पंजीकृत 6208 मंडलियों के लिए 3 करोड़ 10 लाख 40 हजार रूपए का आवंटन जारी किया गया है, जिसमें प्रत्येक मानस मंडलियों को 5000 रूपए की राशि के मान से मानदेय का भुगतान किया जाएगा।

   ज्ञातव्य है कि 22 जनवरी को अयोध्या में आयोजित ‘‘श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा-रामोत्सव‘‘ के मद्देनजर राज्य भर में भव्य रूप से भक्तिमय सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के निर्देश पर संबंधित जिला कलेक्टर को उक्त राशि आबंटित की गई है।

The post छत्तीसगढ़ में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन के लिए चार करोड़ 24 लाख की राशि जारी appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/77635