Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ विधानसभा का दूसरा दिन: नियामक आयोग का वार्षिक प्रतिवेदन सदन के पटल पर रखेंगे

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा बजट सत्र का दूसरा दिन  हंगामे के आसार हैं। आज सदन में अविभाजित मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री शिव नेता को श्रद्धांजलि दी जाएगी। 

मुख्यमंत्री विष्णु देव छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत नियामक आयोग का वार्षिक प्रतिवेदन सदन के पटल पर रखेंगे। आवास एवं पर्यावरण मंत्री ओपी चौधरी नगर तथा ग्राम निवेश अधिनियम की अधिसूचना सदन के पटल पर रखेंगे। 

प्रश्न काल में PDS घोटाला , धान खरीदी,  धान खरीदी के भुगतान में भ्रष्टाचार , नया राशन कार्ड , खाद्यान्न वितरण में अनियमितता और महतारी वंदन योजना का मामला उठेगा। ध्यान आकर्षण में विधायक पुन्नू लाल मुंगेली विधानसभा की जर्जर सड़कों का मामला उठाएंगे। 

ध्यान आकर्षण में विधायक शेषराज जांजगीर में केएसके पावर प्लांट द्वारा उत्सर्जित राखड़ का मामला उठाएंगी। वित्तीय वर्ष 2023: 2024 के तृतीय अनुपूरक की अनुदान मांगों पर मतदान होगा। वित्त मंत्री ओपी चौधरी छत्तीसगढ़ विनियोग विधेयक की पुनर्स्थापना करेंगे। 

https://khabar36.com/second-day-of-chhattisgarh-assembly/