Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ : 2 हजार के नोट बदलने बैंक पहुंचे थे नक्सली…6 लाख रुपयों के साथ दो गिरफ्तार

बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में पुलिस ने लाखों रुपए समेत दो नक्सल सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। दरअसल, दोनों नक्सली 2 हजार के नोट बदलने बैंक पहुंचे थे। उनके पास 2 हजार नोट के 6 लाख रुपए थे।

इस दौरान पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। बता दें कि, 2000 के नोटबंदी के बाद से बड़ी संख्या में लोग पैसे जमा करने बैंक पहुंच रहे हैं। वहीं गुरुवार को दो हजार नोटों के 6 लाख रुपयों के साथ दो नक्सली बैंक में रकम जमा करने पहुंचे। इस दौरान थाना बीजापुर और डीआरजी के जवानों ने उन्हें धर दबोचा।

यह भी पढ़ें:-गौठानों के माध्यम से पशु उद्यमी सखियों को मिल रही है आर्थिक मजबूती

उनके पास से 6 लाख रुपए नगद, 11 बैंक पासबुक और शासन विरोधी पाम्पलेट बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में सिलगेर आंदोलन और मूलवासी बचाओ मंच का नेता गजेंद्र माड़वी और नारसापुर का निवासी लक्ष्मण कुंजाम शामिल है।

The post छत्तीसगढ़ : 2 हजार के नोट बदलने बैंक पहुंचे थे नक्सली…6 लाख रुपयों के साथ दो गिरफ्तार appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/chhattisgarh-maoists-had-reached-the-bank-to-exchange-rs-2000-notes-two-arrested-with-rs-6-lakh/