Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़: अनियंत्रित होकर बस पलटी, 25 यात्री घायल

नक्सल प्रभावित झलमला थाना क्षेत्र में एक निजी बस अनियंत्रित होकर अचानक पलट गई। हादसे में 25 यात्रियों के घायल होने की सूचना मिली है।

कबीरधाम जिले के नक्सल प्रभावित झलमला थाना क्षेत्र में मंगलवार को अनियंत्रित होकर निजी बस पलट गई। इस हादसे में 25 यात्री घायल बताए जा रहा हैं। झलमला थाना से मिली जानकारी अनुसार, आज सुबह 9.15 बजे जंगल रेंगाखार से कवर्धा जाने वाली जय भोरमदेव बस क्रमांक सीजी 09-एफ-0322 बस झलमला के धराजोड़ी घाटी के पास बड़ी नाला में गिर गई।

बस में करीब 50 यात्री थे, जिसमें 25 लोग घायल हैं। इनमें से 15 घायल व्यक्ति को जंगल रेंगाखार और 10 घायलों को झलमला के सामुदायिक उपस्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जा रहा है। राहत की बात है कि इस हादसे में किसी भी व्यक्ति की मौत नहीं हुई है।

अभी तक हादसे का स्पष्ट कारण सामने नहीं आया है। वहीं बस में तय सीट से ज्यादा की संख्या में यात्री बैठे हुए थे। यह क्षेत्र जिला मुख्यालय कवर्धा से करीब 70 किमी दूर है। जंगल क्षेत्र होने के कारण यहां कम संख्या में बसें चलती है। ऐसे में बसों में यात्रियों की संख्या भी ज्यादा होती है।

The post छत्तीसगढ़: अनियंत्रित होकर बस पलटी, 25 यात्री घायल appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/80711