Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़: अवैध रूप से चल रही पूल पार्टी में पुलिस की छापेमारी

बिलासपुर के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में बड़ी संख्या में युवक-युवतियां पूल पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने वहां छापेमारी की। पुलिस को देख वहां भगदड़ मच गई।

बिलासपुर के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में बड़ी संख्या में युवक-युवतियां पूल पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने वहां छापेमारी की। पुलिस को देख वहां भगदड़ मच गई। कुछ लोग मौका पाकर भाग निकले। हालांकि पुलिस ने कुछ लोगों को पकड़ा है। पुलिस आयोजनकर्ता के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

दरअसल, होली के दो दिन पहले और आचार संहिता लगने के बाद बिना अनुमति के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के निजी होटल के बाजू में करीब 50 से अधिक युवक-युवतियां पूल पार्टी कर रहे थे। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली तो छापेमारी की तो आयोजन स्थल पर हडकंप मच गई और मौजूद लोग वहां से आनन-फानन में भाग निकले। हालांकि इसके बाद कुछ लोगों को पकड़कर पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है।

सीएसपी उमेश प्रसाद गुप्ता के मुताबिक, शनिवार की देर शाम छह बजे पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि होटल पेट्रीशियन व इलूम बार के बाजू में करीब 50 से अधिक युवक-युवतियां इकट्ठे होकर पूल पार्टी कर रहे हैं। जिसके बाद इस पर होटल में दबीश दी गई जिसे देखकर लोग भागने लगे। पूल पार्टी मे शामिल बहुत से युवक-युवतियां भाग निकले। इस दौरान तहसीलदार अतुल वैष्णव, सिरगिट्टी थाना प्रभारी भारती मरकाम सहित पुलिस टीम मौजूद थी। बहरहाल बिना अनुमति के कार्यक्रम पर पुलिस ने कार्रवाई की है।

The post छत्तीसगढ़: अवैध रूप से चल रही पूल पार्टी में पुलिस की छापेमारी appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/86934