Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने की पूर्व ग्राम प्रधान की हत्या…

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में एक पूर्व ग्राम प्रधान की नक्सलियों ने हत्या कर दी। नक्सलियों ने सरपंच पर पुलिस का मुखबिर होने का शक जताया था। पुलिस अधिकारी ने आज बताया हत्या शनिवार को बारसूर पुलिस थाने के तहत थुलथुली गांव के पास एक जंगल में हुई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूर्व सरपंच रामधर आलमी हितामेटा गांव के निवासी थे। हत्या के बाद नक्सलियों ने आलमी के शव के पास कुछ पर्चे फेंके हैं जिनमें लोगों को धमकी दी गई है साथ ही साथ पूर्व सरपंच की हत्या की वजह भी बताई है। नक्सलियों ने दावा किया है कि वह पुलिस मुखबिर के रूप में काम करता था और पैसे के लिए बोधघाट बांध परियोजना को बढ़ावा देता था। हैंडबिल में यह भी कहा गया है कि नक्सलियों ने आलमी को बार-बार चेतावनी दी थी लेकिन वो नहीं माना और अंत में उसकी हत्या करनी पड़ी।

पिछले कुछ दिनों में राज्य में नक्सलियों द्वारा राजनीतिक नेताओं और नागरिकों की हत्या के कई मामले सामने आए हैं। सुरक्षाबलों के कसते शिकंजे के चलते नक्सली अब नागरिकों और नेताओं को टारगेट कर रहे हैं। 5 फरवरी को बीजापुर में भाजपा के अवापल्ली मंडल के अध्यक्ष नीलकंठ काकेम की नक्सलियों ने हत्या कर दी थी। पांच दिन बाद पार्टी की नारायणपुर जिला इकाई के उपाध्यक्ष सागर साहू की नक्सलियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी और अब पूर्व ग्राम प्रधान की हत्या करके नक्सली लोगों में खौफ कायम करना चाह रहे हैं।

 

The post छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने की पूर्व ग्राम प्रधान की हत्या… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/48757