Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़- जशपुर से शुक्रवार को जेपी नड्डा करेंगे राज्यव्यापी परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ

नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के एक दिवसीय चुनावी दौरे पर रहेंगे। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष छत्तीसगढ़ के जशपुर से राज्य की भूपेश बघेल सरकार के खिलाफ पार्टी की राज्यव्यापी परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ करेंगे और साथ ही जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने बयान जारी कर बताया कि, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 15 सितंबर, शुक्रवार को एक दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ के जशपुर में रहेंगे, जहां वे राज्यव्यापी परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ करेंगे।

नड्डा शुक्रवार को सुबह 11:40 बजे छत्तीसगढ़ पुलिस के जशपुर ग्राउंड हैलीपेड पर पहुंचेंगे जहां पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा। इसके बाद वे दोपहर 12:20 बजे जशपुर के प्रसिद्ध श्री बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे।

दोपहर 1:10 बजे जेपी नड्डा जशपुर के प्रसिद्ध रंजीता स्टेडियम ग्राउंड से राज्यव्यापी परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ करेंगे। वे इस अवसर पर आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे और परिवर्तन रथों को हरी झंडी दिखा कर रवाना भी करेंगे।

The post छत्तीसगढ़- जशपुर से शुक्रवार को जेपी नड्डा करेंगे राज्यव्यापी परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/chhattisgarh-jp-nadda-will-inaugurate-the-statewide-parivartan-yatra-from-jashpur-on-friday/