Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़: पुलिस सहायता केंद्र के सामने मनचलों की मनमानी

विश्व प्रसिद्ध बस्तर दशहरा के दौरान भीतर रैनी की रस्म में मनचलों द्वारा युवतियों से छेड़छाड़ करने का वीडियो सोशल मीडया में जमकर वायरल हो रहा है. इस छेड़छाड़ को दशहरा पर्व के लिए बस्तर पुलिस द्वारा बनाए गए पुलिस सहायता केंद्र के सामने ही अंजाम दिया गया. बस्तर दशहरा के रस्मों के दौरान हजारों की संख्या में भीड़ रहती है और इस दौरान आमजन की सुरक्षा की भी पुलिस पर बड़ी जिम्मेदारी रहती है.

इस पर्व के लिए पहले ही बस्तर पुलिस ने सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम कर रखने का दावा किया था, साथ ही सैकड़ों की संख्या में जवानों को भी तैनात  करने की बात कही थी, लेकिन सहायता केंद्र के सामने ही मनचलों द्वारा छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया गया, तीन से चार युवकों ने भीड़ के दौरान अपने परिवार के साथ बगल से गुजर रही युवतियों के साथ शरारती तत्व के युवकों ने छेड़खानी की, इस दौरान वहां मौजूद किसी ने छेड़खानी की वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर ली और सोशल मीडिया में इसे वायरल कर दिया,जिसके बाद पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जमकर किरकिरी हो रही है.

हालांकि इस मामले में जगदलपुर के सीएसपी हेम सागर सिदार ने कहा कि वीडियो के आधार पर छेड़खानी करने वाले युवकों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है. युवकों ने छेड़छाड़ की वारदात को कब अंजाम दिया इसकी भनक तक पुलिस को नहीं लगी, हालांकि वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस युवकों की शिनाख्त कर रही है साथ ही शहर के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.

दस अधिक छेड़खानी के मामले सामने आये

बस्तर दशहरा पर्व में छेड़खानी की यह पहली वारदात नहीं है शहर के अलग-अलग जगहों में जहां दशहरा पर्व के रस्मों को निभाया गया वहां पर 10 से भी ज्यादा अलग अलग घटनाओं में मनचलों द्वारा युवतियों से छेड़खानी के मामले सामने आये हैं. फिलहाल अब बस्तरवासी भी इन मनचलों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की पुलिस से मांग कर रहे हैं, ताकि दोबारा इस तरह की छेड़खानी की वारदात ना हो

https://www.cgnews.in/%E0%A4%9B%E0%A4%A4%E0%A5%8D%E0%A4%A4%E0%A5%80%E0%A4%B8%E0%A4%97%E0%A5%9D-%E0%A4%AA%E0%A5%81%E0%A4%B2%E0%A4%BF%E0%A4%B8-%E0%A4%B8%E0%A4%B9%E0%A4%BE%E0%A4%AF%E0%A4%A4%E0%A4%BE-%E0%A4%95%E0%A5%87/