Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ – भाजपा ने जारी की पदाधिकारियों की सूची, राजनांदगांव से मधुसूदन यादव बने प्रदेश उपाध्यक्ष , नीलू शर्मा प्रदेश प्रवक्ता और भरतलाल वर्मा प्रदेश अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग मोर्चा बने …

रायपुर . भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने अपनी कार्यकारिणी का ऐलान कर दिया है।

प्रदेश उपाध्यक्ष: विधायक शिवरतन शर्मा, जांजगीर-चांपा से निर्मल सिन्हा, राजनांदगांव से मधुसूदन यादव, कोरबा से लखनलाल देवांगन, बिलासपुर से भूपेंद्र सवन्नी, महासमुंद से सरला कोसरिया, बलरामपुर से उद्धेश्वरी पैकरा और रायपुर से लक्ष्मी वर्मा को बनाया गया है। मधुसूदन यादव राजनांदगांव के पूर्व सांसद और पूर्व मेयर रहें। वही राजनांदगांव से नीलू शर्मा को प्रदेश प्रवक्ता एवं भरत लाल वर्मा को प्रदेश अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग मोर्चा बनाया गया है .

The post छत्तीसगढ़ – भाजपा ने जारी की पदाधिकारियों की सूची, राजनांदगांव से मधुसूदन यादव बने प्रदेश उपाध्यक्ष , नीलू शर्मा प्रदेश प्रवक्ता और भरतलाल वर्मा प्रदेश अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग मोर्चा बने … appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=57436