Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़: भारत रत्न से सम्मानित हुए पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी

भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक सदस्य और पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किया गया है। इस पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बधाई और शुभकामनाएं दी। साथ ही प्रसन्नता जाहिर की।

सीएम साय ने बधाई संदेश में लिखा कि भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक सदस्य, राजनीति में शुचिता के प्रतीक, अपना जीवन राष्ट्र और लोकहित में समर्पित करने वाले पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने उनके निवास स्थल जाकर सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित किया। संपूर्ण देश आडवाणी के भारत रत्न से सम्मानित होने पर गौरवान्वित है।

देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने लालकृष्ण आडवाणी के निवास पहुंचकर उनको भारत रत्न से सम्मानित किया। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और पूर्व उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू भी उपस्थित रहे।

The post छत्तीसगढ़: भारत रत्न से सम्मानित हुए पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/87755