Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ में अगले पांच दिनों में 2-4 डिग्री बढ़ेगा तापमान

छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज बदल गया है। आने वाले पांच दिनों में लगातार तापमान बढ़ने की संभावना है। इससे लोगों को ठंड से राहत मिलेगी। हालंकि बादल छटने की वजह से ठंड बनी हुई है।

छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज बदल गया है। आने वाले पांच दिनों में लगातार तापमान बढ़ने की संभावना है। इससे लोगों को ठंड से राहत मिलेगी। हालंकि बादल छटने की वजह से ठंड बनी हुई है। यही वजह है कि बीते दिनों शनिवार को तापमान में गिरावट दर्ज की गई। बादल छटने की वजह से रात का तापमान में गिरावट हुई है, जिससे रात के समय कड़ाके की ठंड पड़ रही है। वहीं सुबह की धूप से लोगों को ठंड से राहत मिल रही है। आज रविवार को प्रदेश में मौसम शुष्क रहने की संभावना है।

मौसम विभाग के अनुसार, प्रदेश में आने वाले पांच दिनों में न्यूनतम तापमान में 2-4 डिग्री सेल्सियस तक बढ़ने की संभावना है। बीते दो दिन पहले बादल छटने की वजह से ठंड में बढ़ोतरी हुई है। क्यूंकि दिन और रात का तापमान सामान्य से कम हो गया, जिसके वजह से रात और सुबह की तरह दिन में भी ठंड बनी हुई है। मौसम एक्सपर्ट का कहना है कि आज रविवार को प्रदेश में मौसम शुष्क रहने की संभावना है। बीते सप्ताह में प्रदेश का मौसम पूरी तरह से बदल गया था। दिनभर बादल छाए रहने के साथ ही हल्की बारिश भी हुई, जिससे ठंड में और बढ़ोतरी हुई है।

राजधानी रायपुर में आज सुबह के समय कोहरा रहने के बाद मौसम साफ रहने की संभावना है। यहां की अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। बीते दिनों यहां दिन और रात दोनों की तापमान सामान्य से निचे चला गया, जिससे ठंड में और बढ़ोतरी हुई है।

शनिवार को प्रदेश में सबसे ठंड इलाका अंबिकापुर रहा। वहीं सर्वाधिक अधिकतम तापमान 29.7 डिग्री सेल्सियस बीजापुर में दर्ज किया गया है। सबसे कम न्यूनतम तापमान अंबिकापुर में 7.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। इसके साथ ही प्रदेश में दिन और रात के तापमान सामान्य से निचे चला गया, जिससे ठंड में बढ़ोतरी हुई।

The post छत्तीसगढ़ में अगले पांच दिनों में 2-4 डिग्री बढ़ेगा तापमान appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/79494