Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेताओं की बढ़ी मुश्किलें : महंत के बाद अब लखमा के खिलाफ FIR, हेट स्पीच मामले में दो थानों में केस दर्ज

रायपुर/बीजापुर. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेताओं की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के बाद अब बस्तर लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा के खिलाफ भी हेट स्पीच मामले में मामला दर्ज हो गया है. लखमा के खिलाफ बीजापुर में दो जगहों पर धारा 188, 500 और 506 के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक इन दो FIR के बाद कवासी लखमा की मुश्किलें बढ़ सकती है. हेट स्पीच को लेकर दो अलग-अलग FIR पुलिस ने मिरतुर और कुटरु थाना में दर्ज किया है. बता दें कि कवासी लखमा ने मिरतुर में कहा था कि “कवासी लखमा जीतेगा नरेंद्र मोदी मरेगा”, वहीं कुटरू में उन्होंने कहा था कि “पुलिस वालों को तीर से मारो”. आचार संहिता उल्लंघन मामले में ये दोनों FIR दर्ज किए गए हैं. इससे पहले चरणदास महंत के खिलाफ पिछले दिनों राजनांदगांव में सर फोड़ने वाले बयान पर केस दर्ज हुआ था.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

https://lalluram.com/troubles-for-congress-leaders-increase-in-chhattisgarh-after-mahant-now-fir-against-lakhma/