Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया पहुंचे रायपुर, बोले-2023 में छत्तीसगढ़ में फिर से कांग्रेस की सरकार बनने वाली, पहले से भी बेहतर

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया आज रायपुर पहुंचे हैं। छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया बयान का बड़ा बयान सामने आया हैं। मीडिया से चर्चा करते हुए पीएल पुनिया ने कहा 2023 में छत्तीसगढ़ में फिर से कांग्रेस की सरकार बनने वाली है। पिछली बार से और भी ज्यादा बेहतर होगा। बाकी आंकड़ों की बात नहीं कर सकता।

मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने आगे कहा कि बूथ स्तर और मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं से चर्चा कर विधानसभा क्षेत्रों का जायजा लिया जाएगा और कार्यकर्ताओं की क्या मंशा है इस पर भी पीएल पुनिया कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे.क्षेत्रीय दौरा करने से लोगों में उत्साह होता है राजनीतिक दृष्टि से अच्छा होता है

हारी हुई सीटों के दौरे को लेकर पुनिया बोले कि हारी हुई सीटों के साथ-साथ दौरे के दौरान उस रूट में जो सीटें पड़ेगी उन सभी सीटों का दौरा किया जाएगा

पीसीसी डेलिकेट की बैठक लेंगे पीएल पुनिया

18 सितंबर को पीसीसी डेलिकेट की पीएल पुनिया बैठक लेंगे. बैठक में जो प्रस्ताव आएंगे उसमें प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और एआईसीसी डेलिकेट को अधिकृत करने की बात है और विचार विमर्श किया जाएगा.

एशियाई चीते को लेकर पीएल पुनिया का बीजेपी पर बड़ा हमला

एशियाई चीते को लेकर पीएल पुनिया ने भाजपा पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा कि इनको विदेशी चीजों पर नाज है अच्छा है करने दीजिए.बाकी यह प्रस्ताव पूरा कब से चला आ रहा है. इस बात पर में नहीं जाना चाहता लेकिन यह एक अच्छी शुरुआत है.

पीएल पुनिया ने बीजेपी पर कसा तंज

बीजेपी में लगातार हो रहे बदलाव को लेकर पीएल पुनिया ने बीजेपी पर तंज कसा है.अपने में कमी महसूस करते हैं भाजपा के नेता इसलिए परिवर्तन करते हैं.बीजेपी ने अपने प्रदेश प्रभारी को भी बदल दिया और भी लोगों को बदले. पुनिया ने कहा हमारे यहां ऐसा नहीं है. 2023 को ध्यान में रखकर और जनकल्याण को ध्यान में रखकर हमारे कार्यकर्ता काम कर रहे हैं.

https://www.khabar36.com/congress-state-in-charge-pl-punia-reached-raipur-in-chhattisgarh/