Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ में लव जिहाद! मुस्लिम युवक पर हिन्दू नाबालिग लड़की को भगाकर रेप करने का केस, एक्शन में पुलिस

Chhattisgarh me Love Jihad! जांजगीर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले से नाबालिग लड़की के अपहरण के बाद दुष्कर्म की खबर आ रही है। मुस्लिम समुदाय के युवक पर हिन्दू समुदाय की नाबालिग लड़की को भागकर ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने का केस दर्ज हुआ है। लड़की के परिजनों की शिकायत के बाद मामले में नैला थाने में अपराध दर्ज कर युवक को गिरफ्तार किया गया है।

जानिए पूरा मामला

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक नैला का रहने वाला जमील खान नाबालिक को भगाकर अपने घर में रखा था। नाबालिग के परिजनों ने लापता नाबालिग की खोजबीन शुरू की। इस दौरान उन्हें पता चला कि जमील खान नाम के युवक ने उनकी बेटी को भगा कर अपने घर में रखा है। जिसके बाद लड़की के परिजनों ने इसकी शिकायत नैला थाने में दर्ज कराई थी। पीड़ित पक्ष की शिकायत पर जांजगीर पुलिस ने तत्काल संज्ञान लिया और युवक के घर मे छापा मारकर जमील खान को गिरफ्तार किया। साथ ही युवक के घर से नाबालिग लड़की को भी बरामद किया। युवक के खिलाफ पुलिस ने रेप, अपहरण, धमकी, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल इस मामले में नैला पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

बिलासपुर से भी आया था मामला

मालूम हो कि इसके पहले बिलासपुर के तोरवा से भी एक मामला सामने आया था। इस मामले में हिन्दू संगठनों ने जमकर प्रदर्शन भी किया था।

https://npg.news/chhattisgarh/chhattisgarh-me-love-jihad-muslim-yuvak-par-hindu-nabalig-ladki-ko-bhagakar-rape-ka-kes-ekshan-me-police-1263091