Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़: राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन के नये सचिव बने IAS यशवंत कुमार

आईएएस यशवंत कुमार को छत्तीसगढ़ के राज्यपाल का नया सचिव बनाया गया है। उन्हें सचिव का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी कर दिया है।

सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जारी आदेश के अनुसार, 2007 बैच के आईएएस यशवंत कुमार संचालक ग्रामोद्योग, अतिरिक्त प्रभार प्रबंध संचालक छत्तीसगढ़ हस्तशिल्प विकास बोर्ड, प्रबंध संचालक हाथकरघा विकास और विपणन संघ मर्यादित, प्रबंध संचालक खादी और ग्रामोद्योग विभाग में पदस्थ हैं। आईएएस यशवंत को वर्तमान कर्तव्यों के साथ-साथ अब सचिव राज्यपाल का भी अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

The post छत्तीसगढ़: राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन के नये सचिव बने IAS यशवंत कुमार appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/83270