Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़: रिवाल्वर दिखाकर की लूटपाट, भागने पर स्थानीय लोगों ने दबोचा

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर रामनुजगंज में तीन लोगों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। तीनों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।

बलरामपुर रामनुजगंज चांदो थाना अंतर्गत ग्राम जरहाखाड पहाड़ी कोरबा से 800 रुपये नगद एवं मोबाइल लूटने वाले तीन युवकों को पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से धर दबोचा। जिनके खिलाफ धारा 341,294, 392, 397,506 34 आईपीसी और 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया और इसके बाद तीनों को न्यायालय पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम मगजी के रहने वाले पहाड़ी कोरबा प्रभु बेसरा बसकेपी में बाजार कर 30 मार्च के देर शाम 6:30 बजे करीब अपने गांव मगाजी स्कूटी से जा रहा था। इसी दौरान विवेकानंद चौबे पिता अनिल चौबे उम्र 24 वर्ष निवासी गोदरमान, समीर कुशवाहा पिता रामचंद्र कुशवाहा उम्र 18 वर्ष वार्ड क्रमांक 14 रामानुजगंज निवासी एवं राकेश यादव रामानुजगंज निवासी तीनों युवक के द्वारा जो पल्सर मोटरसाइकिल में थे। तीनों ने प्रभु बेसरा को रोका और रिवाल्वर दिखाकर 800 रुपये, एंड्राइड सैमसंग कंपनी का मोबाइल फोन लूट लिया।

इसके बाद वह भागने लगे। इसी दौरान हुए जावाखाड में चुरुंदा नाला के पास गिर गए। जहां पर पुलिस एवं स्थानीय ग्रामीण पहुंचे। मौके से विवेकानंद एवं समीर को पुलिस ने पकड़ लिया। वहीं राकेश फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा। उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी भापेंद्र साहू, सहायक उप निरीक्षक गिरीश सहाय सहित अन्य पुलिसकर्मी सक्रिय रहे।

The post छत्तीसगढ़: रिवाल्वर दिखाकर की लूटपाट, भागने पर स्थानीय लोगों ने दबोचा appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/87886