Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छात्राओं ने रैली निकालकर दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

चला संगी वोट देहे जाबो स्लोगन के साथ हुआ स्वीप एक्टिविटी का आयोजन

      मनेंद्रगढ़ 7 अगस्त 2023/ भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार कलेक्टर श्री नरेंद्र दुग्गा के मार्गदर्शन में जिले में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चलाया जा रहा है। कार्यक्रम के माध्यम से मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने हेतु अनेक गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है। शत-प्रतिशत मतदान के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए छात्राओं के द्वारा रैली निकाला गया तथा लोगों को मतदान के लिए जागरूकता का संदेश दिया गया। रैली निकालकर बैनर, पोस्टर और नारे के द्वारा लोगों को मतदान के महत्व को समझाया  गया। साथ ही ई व्ही.एम. मशीन का प्रदर्शन कर छात्राओं से मॉक पोल भी करवाया गया जिसमें लगभग 300 से अधिक छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया। उल्लेखनीय है कि जिले में आगामी विधानसभा चुनाव में मतदान प्रक्रिया के सुचारू क्रियान्वयन के लिये मतदाताओं को जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है।

http://mediapassion.co.in/?p=38322