Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छिंदवाड़ा पहुंचीं नव्या नवेली नंदा बोलीं- मुझे MP बहुत अच्छा लगता है, बॉलीवुड में आने के सवाल पर कही ये बात

शरद पाठक, छिंदवाड़ा। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) सोमवार को छिंदवाड़ा पहुंचीं। जहां उन्होंने महिला सशक्तिकरण को लेकर आयोजित इनरव्हील के एक कार्यक्रम में शिरकत की।

BHOPAL NEWS: DRM ऑफिस में CBI का छापा, 20 हजार रुपए रिश्वत लेते बाबू धराया

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने बड़ी बात कही। नव्या ने कहा कि मैं फिल्मों में नहीं आने वाली हूं। मैं चाहती हूं कि अपने काम से नाम रोशन करूं। उन्होंने कहा कि मैं मध्यप्रदेश तो पहले कई बार आ चुकी हूं, लेकिन छिंदवाड़ा पहली बार आना हुआ है। मुझे मध्य प्रदेश बहुत अच्छा लगता है।

MP में फिर एक युवती से दुष्कर्म: दरिंदे ने डरा-धमकाकर बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि नव्या नवेली नंदा अमिताभ बच्चन की बेटी स्वेता-निखिल नंदा की पुत्री हैं और वह महिलाओं के स्वास्थ्य एवं कल्याण के लिए ‘आरा हेल्थ’ नाम की एक संस्था चलाती हैं।

नव्या नवेली नंदा हरदम सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी काफी फॉलोइंग है और वो अक्सर अपने फैंस के साथ इंटरेक्शन करती रहती हैं। कुछ दिन पहले वो भोपाल आईं थीं। जहां उन्होंने सड़क किनारे चाट खाई थीं।

सिटी बस में यात्री पर हमला: जेबकतरे ने चाकू से किया वार, हाथ में आई चोट

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post छिंदवाड़ा पहुंचीं नव्या नवेली नंदा बोलीं- मुझे MP बहुत अच्छा लगता है, बॉलीवुड में आने के सवाल पर कही ये बात appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/mp-chhindwara-navya-naveli-nanda-participated-in-the-program-of-innerwheel/