Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छुरिया: ब्लाक अध्यक्ष और विधायक के बीच तकरार, कराया गया चुनावी समझौता

0 स्थानीय रेस्ट हाउस में पूर्व मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर हुई बैठक

छुरिया- पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी भूपेश बघेल के शुक्रवार को छुरिया आगमन एवं तैयारी को लेकर ब्लाक कांग्रेस कमेटी की बैठक में ब्लाक अध्यक्ष और विधायक के बीच तकरार के बाद जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने दोनों के बीच चुनावी समझौता कराया है और कहा कि इस घटना की भविष्य में पुनरावृत्ति नहीं होनी चाहिए। सभी को पार्टी के हित में कार्य करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में जुटकर कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाने का संकल्प भी दिलाया है।

लगभग डेढ़ माह से खुज्जी कांग्रेस विधायक भोलाराम साहू एवं ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रितेश जैन के बीच एक बयान को लेकर तकरार बढ़ गई थी, और नौबत गाली-गलौच तक आ पड़ी थी । इसी को लेकर ब्लाक संगठन एवं विधायक के बीच खुज्जी में कार्यक्रम को लेकर दोनों के बीच मतभेद बढ़ गये थे । इस विवाद को लेकर ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रितेश जैन एवं कुमर्दा ब्लाक अध्यक्ष अब्दुल खान एवं जिले के अन्य ब्लाक अध्यक्षों ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज के पास विधायक साहू के व्यवहार को लेकर शिकायत दर्ज कराते हुए उन पर कार्यवाही की मांग की थी। तब से ब्लाक अध्यक्ष और विधायक के बीच की दूरियां बढ़ गई थी। इधर लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजनांदगांव लोकसभा प्रत्याशी के छुरिया आगमन एवं तैयारी को लेकर ब्लाक कांगेस कमेटी की बैठक स्थानीय रेस्ट हाउस में आहूत की गई थी । उक्त बैठक में जिला कांग्रेस अध्यक्ष भागवत साहू एवं लोकसभा प्रभारी सुजीत बघेल पहुंचे थे। बैठक में खुज्जी विधायक भोलाराम साहू, पूर्व विधायक श्रीमती छन्नी साहू, प्रकाश यादव सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे। बैठक की शुरूआत में ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष रितेश जैन ने कहा कि वे खुज्जी विधायक भोलाराम साहू द्वारा दुव्र्यवहार एवं गाली गलौच किए जाने को लेकर वे आहत हैं, किसी को भी गाली गलौच करने का अधिकार नहीं है। विवाद बढ़ते देख जिला कांग्रेस अध्यक्ष भागवत साहू ने मामला शांत कराते हुए कहा कि घटना की पुनरावृत्ति नही होनी चाहिए । सभी को मिलजुलकर कांग्रेस पार्टी के हित में कार्य करना है । उन्होंने मामले का पटाक्षेप कराते हुए चुनावी समझौता करवाया ।

`कथन`

सुलह कराया गया है। पार्टी के हित में कार्य करेंगे । भागवत साहू, अध्यक्ष, जिला कांग्रेस राजनांदगांव

The post छुरिया: ब्लाक अध्यक्ष और विधायक के बीच तकरार, कराया गया चुनावी समझौता first appeared on .

The post छुरिया: ब्लाक अध्यक्ष और विधायक के बीच तकरार, कराया गया चुनावी समझौता appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=137089